‘कॉपी मिलने पर बात करूंगा’, FIR दर्ज होने पर बोले बृजभूषण

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जंतर-मंतर पर यौन उत्पीड़न मामले में WFI प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों से मुलाकात की।

अप्रैल 29, 2023 - 10:38
 0  25
‘कॉपी मिलने पर बात करूंगा’, FIR दर्ज होने पर बोले बृजभूषण

दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना पिछले एक हफ्ते से जारी है। शुक्रवार (28 अप्रैल) को रेसलिंग फेडरेशन के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ FIR दर्ज की गयी। पहलवानों द्वारा उनके खिलाफ प्रदर्शन और दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज़ एफआईआर पर WFI प्रमुख बृज भूषण सिंह ने कहा कि अभी मेरे पास FIR की कॉपी नहीं आई है। जब मेरे पास FIR की कॉपी आ जाएंगी, मैं तब बात करूंगा।

वहीं, शनिवार सुबह यौन उत्पीड़न मामले में WFI प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों से मिलने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी पहुंची। प्रियंका गांधी ने विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया से अकेले में बातचीत की और उनकी समस्याओं को सुना।

इस दौरान  प्रियंका गांधी ने कहा, “अगर 2 FIR दर्ज़ हुई हैं तो उसकी किसी को भी कॉपी नहीं मिली है। किसी को नहीं मालूम कि उस FIR में क्या लिखा है। इस शख्स पर गंभीर आरोप हैं, तो पहले उनको पद से हटाएं।”

प्रियंका गांधी वाड्रा ने जंतर-मंतर पर पहलवानों से मुलाकात के दौरान कहा, “मुझे प्रधानमंत्री से कोई उम्मीद नहीं है, क्योंकि अगर उन्हें इन पहलवानों की चिंता है तो उन्होंने अभी तक उनसे बात या मुलाकात क्यों नहीं की। देश उनके साथ खड़ा है और मुझे बहुत गर्व है कि इन पहलवानों ने ऐसे मुद्दे के खिलाफ आवाज उठाई है।”

WFI के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने कनॉट प्लेस थाने में दो FIR दर्ज की है। पुलिस ने नाबालिग रेसलर से यौन शोषण के मामले में बृजभूषण पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं, 6 अन्य महिला पहलवानों के आरोपों पर दूसरी एफ़आईआर दर्ज की गई है। दिल्ली पुलिस फिलहाल आरोपों की जांच करेगी।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow