उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को डायल 112 पर जान से मारने की धमकी मिली

UP CM Yogi Adityanath को डॉयल 112 पर मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया केस

अप्रैल 25, 2023 - 11:00
 0  27
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को डायल 112 पर जान से मारने की धमकी मिली

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी डायल 112 पर मैसे के रुप में प्राप्त हुई थी। धमकी भरे मैसेज में अपराधी ने कहा, 'मैं जल्द ही सीएम योगी को मार दूंगा।' इस मामले में पुलिस ने लखनऊ के एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं, यूपी एटीएस समेत सभी एजेंसियों को इसकी सूचना दी गई है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई की खबर मुताबिक, 'डायल 112' को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद थाना सुशांत गोल्फ सिटी में IPC की धारा 506 और 507 और आईटी अधिनियम की धारा 66 के तहत FIR दर्ज कराई गई है। यह FIR ऑपरेशन कमांडर ने थाना सुशांत गोल्फ सिटी में लखनऊ के एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि, सीएम योगी को 23 अप्रैल की रात 8:22 बजे डायल 112 मुख्यालय में सोशल मीडिया की वाट्सअप डेस्क पर धमकी भरा मैसेज मिला था।
इसमें लिखा था 'मैं जल्द ही सीएम योगी को मार दूंगा'। सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद जांच एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। इससे पहले पीएम मोदी को धमकी भरा पत्र लिखा था। जिसने वो पत्र लिखा था उस व्यक्ति को पुलिस ने रविवार को पकड़ लिया।
दरअसल, 24 अप्रैल को निर्धारित कोच्चि की यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आत्मघाती बम हमले की धमकी देने वाला पत्र लिखा था। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान जेवियर के रूप में हुई है। केरल भाजपा प्रमुख के सुरेंद्रन ने शनिवार को कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश के बारे में पिछले सप्ताह एक पत्र मिला है।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow