मिशनरी स्कूल में शराब की बोतलें और आपत्तिजनक सामान मिलने के बाद स्कूल को सील कर दिया गया

मुरैना में मौजूद मिशनरी स्कूल के फादर (प्रिंसिपल) और मैनेजर के कमरे से शराब की बोतलें और आपत्तिजनक सामान मिलने के बाद स्कूल को सील कर दिया गया. स्कूल कैंपस में सात कमरे बने हुए हैं. कैंपस में फादर और मैनेजर ही रहते हैं.

मार्च 26, 2023 - 11:34
 0  29
मिशनरी स्कूल में शराब की बोतलें और आपत्तिजनक सामान मिलने के बाद स्कूल को सील कर दिया गया

मध्य प्रदेश के मुरैना में मिशनरी स्कूल के फादर (प्रिंसिपल) और मैनेजर के रूम से शराब की बोतलें, महिला के अंडरगारमेंट्स और आपत्तिजनक सामग्री मिली है. शहर के प्रतिष्ठित स्कूलों में शुमार इस स्कूल में बाल संरक्षण आयोग की टीम औचक निरीक्षण के लिए पहुंची थी. मामला सामने आने के बाद कलेक्टर के आदेश पर स्कूल को सील कर दिया गया है.

शनिवार को मध्य प्रदेश बाल संरक्षण आयोग की सदस्य निवेदिता शर्मा नेशनल हाइवे-3 पर स्थित मिनशरी स्कूल में निरीक्षण के लिए पहुंची थीं. उनके साथ जिला शिक्षा अधिकारी एके पाठक भी मौजूद थे. निरीक्षण के दौरान निवेदिता शर्मा ने स्कूल के फादर (प्रिंसिपल) और मैनेजर के कमरों की जांच की.

दोनों के कमरों से अलग-अलग ब्रांड की शराब की 16 बोतलें और आपत्तिजनक सामान मिला. टीम ने तत्काल पुलिस को सूचित किया. स्कूल पहुंची टीम ने सामान जब्त किया. स्कूल में मिली आपत्तिजनक सामग्री और शराब की बोतलों के बारे में जिला शिक्षा अधिकारी ने कलेक्टर अंकित अस्थाना को जानकारी दी गई. इसके बाद कलेक्टर ने स्कूल को सील करने के आदेश दे दिए.

वहीं, मामले पर डीईओ एके पाठक ने कहा कि स्कूल की लाइब्रेरी से लगे हुए प्राचार्य और मैनेजर के कक्ष पाए गए हैं जो कि नियम के हिसाब से बहुत ही गलत हैं. कोई भी स्कूल कैंपस को घर बना कर नहीं रह सकता है. डीईओ एके पाठक ने आगे कहा कि कलेक्टर के आदेश पर स्कूल को सील कर दिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. मैनेजर और प्राचार्य के बयान लिए गए हैं.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow