लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे मे बताया की 15 दिन में 1 बार नहाती है

मई 9, 2023 - 23:55
मई 12, 2023 - 10:12
 0  59
लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे मे बताया की 15 दिन में 1 बार नहाती है

एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. लड़के ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड बहुत गंदी थी. बदबू के कारण उसे सोफे पर सोना पड़ता था. लड़के ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड 15 दिन में 1 बार नहाती थी, जिस कारण उनके शरीर से काफी बदबू आती थी. उसकी गंध को बर्दाश्त नहीं कर पाता था और सोफे पर सोने के लिए मजबूर था.

हालांकि इस कहानी को शेयर करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम नहीं बताया. उस लड़के ने बताया कि वह 3 सालों से रिलेशनशिप में था. लेकिन दोनों अलग-अलग रहते थे. जब दोनों ने साथ रहने का फैसला किया तो लड़का अपनी गर्लफ्रेंड की आदतों को देखकर हैरान रह गया और उसने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में कई खुलासे किए. लड़के ने बताया कि वो 3 सालों से रिलेशनशिप में थे. दोनों को एक-दूसरे की लाइफ स्टाइल के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

जब वो साथ रहने लगे तो उनका रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया. आगे लड़के ने बताया उसकी गर्लफ्रेंड से बहुत बुरी गंध आ रही थी. उसके बिस्तर पर एक साथ नहीं हो पाया. उसने अपनी गर्लफ्रेंड से इस बारे में बात करने की भी कोशिश की. लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं निकला. लड़के ने इस कहानी को मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर शेयर किया. जिस पर लोगों ने भी तरह तरह के कमेंट किए.
रेडिट पर लड़के ने लिखा- मैं उससे प्यार करता हूं. लेकिन मुझे नहीं पता था कि मैं क्या कर रहा था, वह अक्सर नहाती नहीं थी. ज्यादा हुआ तो 2 हफ्ते में एक बार नहा लेती थी. जब हम साथ रहने लगे तो कुछ महीनों बाद ही मैं उसे तंग आ गया. मैं सोफे पर सो रहा था. क्योंकि उससे बहुत भयानक गंध आती थी. मैंने उसे उठाया और इस बारे में बातचीत की. लेकिन इस बारे में बात करने पर वह नाराज हो गई.
कई लोगो ने इस बारे में कमेंट किए. कुछ ने कहा- लड़की की दिनचर्या एक समस्या थी. जबकि एक अन्य ने कहा -कई लोग ऐसे होते हैं जो 3 या 4 दिन में एक बार ना लेते हैं. लेकिन ऐसा कभी नहीं देखा कि कोई 15 दिन में एक बार नहाता हो. वहीं एक अन्य व्यक्ति ने लिखा- मैं सोच नहीं सकता, मैं समझ सकता हूं कि लड़के पर क्या बीती होगी.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow