बहन बनाकर किया दोस्त के हवाले द केरला स्टोरी फिल्म देख टला धर्मांतरण

जयपुर के सदर थाना क्षेत्र में सामने आया धर्मांतरण के प्रयास का मामला, दुष्कर्मी को पुलिस ने दबोचा, दो फरार

जून 12, 2023 - 20:10
 0  33
बहन बनाकर किया दोस्त के हवाले द केरला स्टोरी फिल्म देख टला धर्मांतरण
राजधानी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक युवती को पहले धर्म बहन बनाया और बाद में दोस्त के हवाले कर दिया। दोस्त ने दबाव बनाकर शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील वीडियो बना लिए। इसके बाद ब्लैकमेल कर धर्मांतरण का दबाव बनाने लगा। धर्म परिवर्तन से लेकर उसके साथ निकाह करने के लिए धमकियां मिलने लगीं। इस दौरान द केरला स्टोरी फिल्म से पीडि़ता को मामला उजागर करने की हिम्मत मिली और पीडि़ता ने धमकियों से डरने के बजाय हिम्मत दिखाते हुए निकाह करने और धर्मांतरण करने से मना कर दिया। इसके बाद शातिर और उसकी बहन ने उसे अपहरण कर जान से मारने की धमकी तक दे डाली। पूरा मामला राजधानी के सदर इलाके का है, जहां एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं इंस्टाग्राम पर खुलेआम धमकी दे रहा दूसरा आरोपी और उसकी बहन फरार हैं।
इनका कहना है. मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी अल्ताफ को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। फिलहाल सलमान कबूतर की तलाश की जा रही है।
23 वर्षीया युवती ने थाने में रिपोर्ट दी है कि जब वह 10वीं कक्षा में पढ़ती थी तो उस समय साथ पढऩे वाले सलमान कबूतर ने उसे अपनी धर्म बहन बना लिया। इसके बाद सलमान ने अपने दोस्त अल्ताफ से पीडि़ता की दोस्ती करवा दी, जिसने पीडि़ता से शारीरिक संबंध बनाए। आरोप यह भी है कि साल 2015 में पीडि़ता ने स्कूल छोड़ दिया था। इसके बावजूद अल्ताफ पीडि़ता को जबरन अपने साथ ले जाकर दुष्कर्म करता था। यह बात सलमान कबूतर को भी पता थी, लेकिन वह कहता था कि हमारे यहां कजन सिस्टर को भी पत्नी बना लेते हैं। अल्ताफ ने पीडि़ता का अश्लील वीडियो बना लिया, जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसने लगातार देहशोषण किया और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। पीडि़ता ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर भाई को अपनी आपबीती बताई तो भाई और उसके दोस्त ने उसे केरला स्टोरी फिल्म दिखाई। तब वह धर्मांतरण से बच पाई। इसके बाद उसने थाने में रिपोर्ट दी।
पीडि़ता की पैरवी कर रहे एडवोकेट सुनील कुमार दत्ता और हिंदू जागरण मंच के सह संयोजक गजेंद्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी अल्ताफ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, लेकिन अभी तक सलमान कबूतर और उसकी बहन अलीशा फरार हैं, जिन्होंने पीडि़ता को अपहरण कर जान से मारने की धमकी दी है। वहीं सलमान कबूतर आपराधिक प्रवृत्ति का है। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं। अब वह इंस्टाग्राम पर लाइव आकर धमकी देता है कि किसी ने उसका कुछ नहीं बिगाड़ा और ना ही कोई उसका बिगाड़ सकता है।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow