कोटा में शनिवार और रविवार को बंद रहेगा इंटरनेट

कोटा में शनिवार और रविवार को राजस्थान प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय अध्यापक सीधी भर्ती परीक्षा के कारण इंटरनेट कुछ समय के लिए बंद किया गया है। प्रशासन द्वारा एक विज्ञप्ति जारी कर इस बारे में जानकारी दी गई है

फ़रवरी 25, 2023 - 19:03
 0  19
कोटा में शनिवार और रविवार को बंद रहेगा इंटरनेट

कोटा में शनिवार और रविवार को राजस्थान प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय अध्यापक सीधी भर्ती परीक्षा के कारण इंटरनेट कुछ समय के लिए बंद किया गया है। प्रशासन द्वारा एक विज्ञप्ति जारी कर इस बारे में जानकारी दी गई है। प्रशासन द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, शनिवार और रविवार को जिला मुख्यालय कोटा पर राजस्थान प्राथमिक (लेवल प्रथम) एवं उच्च प्राथमिक (लेवल द्वितीय) विद्यालय अध्यापक सीधी भर्ती परीक्षा 2022 को आयोजित किया जाएगा। इस परीक्षा में किसी भी गड़बड़ी को रोकने के लिए इंटरनेट बंद करने का निर्णय लिया गया है।

प्रशासन द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि जिला कलक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट कोटा द्वारा परीक्षा के सफल निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण आयोजन करने के लिए व्यवस्थाओं को सुदृढ एवं सतर्कतापूर्ण कराने की दृष्टि से जिला मुख्यालय कोटा में नेट बन्द कराने का अनुरोध किया गया है। जिला कलक्टर के निवेदन पर कोटा शहर की सीमा क्षेत्र में लीज लाईन, ब्रॉड बैण्ड को छोड़कर सभी प्रकार के इंटरनेट सेवाओं को स्थगित कर दिया गया है।

सीधी भर्ती परीक्षा के आयोजन के दौरान लीज लाईन, ब्रॉड बैण्ड के साथ- साथ voice call की सुविधा पहले की ही तरह काम करेंगे। हलांकि प्रशासन द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि इंटरनेट 25 फरवरी को सुबह 11 बजे से लेकर शाम छह बजे तक और 26 फरवरी को सुबह छह बजे से लेकर साम छह बजे तक अस्थाई रूप से निलम्बित रहेगा।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow