कांग्रेस नेता के भाई के घर पर पड़ा छापा, पेड़ पर मिले 1 करोड़ रुपए

आयकर विभाग ने आज कर्नाटक में कांग्रेस के एक नेता के भाई के घर पर छापा मारा और एक करोड़ रुपए जब्त किए।

मई 3, 2023 - 20:55
 0  36
कांग्रेस नेता के भाई के घर पर पड़ा छापा, पेड़ पर मिले 1 करोड़ रुपए

आयकर विभाग ने बुधवार को कर्नाटक में कांग्रेस के एक नेता के भाई के घर पर छापा मारा और एक करोड़ रुपए जब्त किए। रिपोर्ट के मुताबिक इन पैसों को एक पेड़ पर छिपाकर रखा गया था। जानकारी के मुताबिक, इनकम टैक्स अधिकारियों ने कर्नाटक के कांग्रेस नेता अशोक कुमार राय के भाई सुब्रमण्यम राय के मैसूर में स्थित घर पर छापा मारा।

गौरतलब है कि अशोक कुमार राय राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में पुत्तूर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। बता दें कि राज्य में 10 मई को होने वाले चुनाव के मद्देनजर छापेमारी कर रही है। इसी कड़ी में आज इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सुब्रमण्यम राय के घर छापा मारा।

इस बीच सुब्रमण्यम राय के आवास पर तलाशी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में नोटों से भरा एक बॉक्स पेड़ पर छिपाकर रखा हुआ देखा जा सकता है। राज्य में चुनाव के कारण आदर्श आचार संहिता लागू है। इसके बावजूद एजेंसियां अब तक 110 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी जब्त कर चुकी हैं। गौरतलब है कि कर्नाटक के मुख्य निर्वाचन अधिकारी के अनुसार इस तरह के मामलों में अब तक 2,346 एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं।

बता दें कि कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों के लिए 10 मई को मतदान होगा और नतीजे 13 मई को आएंगे। इस बीच सभी राजनीतिक दल राज्य में जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुट गए हैं और राज्य के अलग-अलग शहरों में चुनावी रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow