मां श्वेता की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर सुन परेशान हो गई थीं पलक तिवारी

न्यू एक्ट्रेस पलक तिवारी इन दिनों फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने इस मूवी के जरिये फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है।

मई 3, 2023 - 21:13
 0  34
मां श्वेता की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर सुन परेशान हो गई थीं पलक तिवारी

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीविड में डेब्यू करने वालीं पलक तिवारी इन दिनों मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस पलक, श्वेता तिवारी की बेटी हैं, और ऐसे में अभिनय करने की कला उन्हें विरासत में मिली है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पलक ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें कैसा लगा जब श्वेता तिवारी ने सेकेंड प्रेग्नेंसी के बारे में उन्हें बताया था।

पलक तिवारी के लिए ग्लैमर की दुनिया नई नहीं है। एक्ट्रेस शुरू से ही चकाचौंध की दुनिया में रही हैं। उनकी मां श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं। पलक, श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी हैं। राजा से अलग होने के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी, जिनसे उन्हें छह साल का बेटा रेयांश है।

हालांकि, अब वह उनसे भी अलग हो चुकी हैं, और सिंगल मदर हैं। हाल ही में पलक ने बताया कि उनका क्या रिएक्शन था, जब उन्हें अपनी मां की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर मिली।

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में 'किसी का भाई किसी की जान' एक्ट्रेस ने कहा, ''मुझे याद है इस खबर को सुनने के बाद काफी परेशान हो गई थी, जब मेरी मां ने मुझे बताया कि उन्हें फिर से बेबी होने वाला है। यह बात सुनकर मेरा रिएक्शन था कि नहीं, ये नहीं हो सकता। मेरी मां को मेरा रिएक्शन कुछ अजीब लगा।''

पलक ने आगे कहा, ''मैं तो बैठ कर ऐसे बात कर रही थी जैसे मेरी और मेरी मां कोई कॉन्ट्रैक्ट हो और उन्होंने उस कॉन्ट्रैक्ट में मुझे धोखा दिया है। मम्मी मुझे ऐसे देख रही थीं कि ये क्या बात कर रही है, क्या बोल रही है। मेरा रिएक्शन ऐसा था कि मुझे किसी ने नहीं बोला था कि उन्हें बच्चा होने वाला है। मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। ये मेरे कॉन्ट्रैक्ट के टर्म्स में नहीं था।''

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow