नितीश राणा की पत्नी साची का 2 बाइकसवार लड़कों ने किया पीछा

नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह ऑफिस का काम पूरा करने के बाद जब घर के लिए निकल रही थी तो दो बाइकसवार लड़कों ने उनका पीछा शुरू कर दिया. इस बीच उन्होंने चलती कार को टक्कर भी मारी.

मई 6, 2023 - 12:58
 0  25
नितीश राणा की पत्नी साची का 2 बाइकसवार लड़कों ने किया पीछा

कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम के कैप्टन राणा लगातार नई रणनीतियों को बनाने में लगे हुए हैं. इस बीच उनके लिए एक बेहद ही भयावह घटना निकलकर सामने आई है. उनकी पत्नी साची मारवाह का हाल ही में दो बाइकसवार लड़कों ने पीछा किया. जिससे उनके घर में भय का माहौल व्याप्त है.

पूरा मामला कुछ यूं है कि ऑफिस का काम पूरा करने के बाद जब साची घर के लिए निकल रहीं थी तो दो बाइकसवार लड़कों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया. इस बीच उन्होंने चलती कार को टक्कर भी मारी. सही सलामत घर पहुंचने के बाद जब उन्होंने पुलिस को कॉल कर शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस से उन्हें बेहद हैरान कर देने वाला जवाब मिला.

क्रिकेटर की पत्नी ने अपने इंस्टा स्टोरी में दो बाइकसवार लड़कों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘दिल्ली का एक आम दिन. मैं ऑफिस से घर लौट रही थी. इन दोनों लड़कों ने मेरी कार को कई बार टक्कर मारी. मुझे नहीं पता ये क्यों मेरी पीछा कर रहे थे.’

उन्होंने आगे लिखा, ‘इस मामले की जानकारी जब मैंने दिल्ली पुलिस को दी तो उनके तरफ से मुझे कहा गया आप घर सुरक्षित पहुंच गई हैं तो रहने दीजिये. अगली बार ऐसी दुर्घटना हो तो उनका नंबर नोट कर लेना.’

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow