6 बच्चों की मां को रील्स बनाने के दौरान हुआ प्यार, प्रेमी अब प्रेमिका को छोड़कर फरार

महिला ने बताया कि उसके पति की तबीयत ठीक नहीं रहता है. इंस्टाग्राम पर रील्स देखने के दौरान अफरीद से चैट करने लगी और धीरे धीरे उसे प्यार हो गया, जिसके बाद से अफरीद ने अलग-अलग जगहों पर उससे कई बार मुलाकात की. दोनों ने अपनी मर्जी से कोर्ट मैरेज भी कर ली.

अगस्त 20, 2023 - 23:02
 0  15
6 बच्चों की मां को रील्स बनाने के दौरान हुआ प्यार, प्रेमी अब प्रेमिका को छोड़कर फरार

बिहार के सीवान जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल सीवान की रहने वाली 6 बच्चों की मां को एक युवक से प्यार और कोट मैरिज कर शादी करने का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने के दौरान महिला की यूपी के एक लड़के से दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई.

दोनों ने कुछ दिन पहले कोर्ट मैरेज भी कर लिया है, जिसके कागजात भी महिला के पास हैं. लेकिन, अब महिला का प्रेमी उसे छोड़कर फरार हो गया है और बात कर रहा है. यह आरोप खुद महिला लगा रही है. प्यार में डूबी महिला प्रेमी के साथ ही जीने की जिद्द कर न्याय के लिए दर-दर भटक रही है.

महिला का नाम सोनी खातून है ,जो की मैरवा के मिस्करही टोला की रहने वाली है. वहीं प्रेमी अफरीद उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले का रहने वाला है. महिला ने बताया कि इंस्टाग्राम पर रील्स देखने के दौरान लड़के से चैट करती थी. इसके बाद धीरे-धीरे वह लड़के के प्यार में पड़ गई. महिला दावा कर रही है और पेपर दिखा रही है कि उसने लड़के के साथ कोर्ट मैरिज कर ली है. लेकिन, अब लड़का शादी करने से इनकार कर रहा है और बात भी नहीं कर रहा है.

महिला ने बताया कि उसके पति की तबीयत ठीक नहीं रहता है. इंस्टाग्राम पर रील्स देखने के दौरान अफरीद से चैट करने लगी और धीरे धीरे उसे प्यार हो गया, जिसके बाद से अफरीद ने अलग-अलग जगहों पर उससे कई बार मुलाकात की. दोनों ने अपनी मर्जी से कोर्ट मैरेज भी कर ली. लेकिन, अब अफरीद बहाना बनाता है कि उसे पता नहीं था की सोनी शादीशुदा है और 6 बच्चों की मां है.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow