नई नवेली दुल्हन का खूनी खेल! प्रेमी जीजा से मिलकर पति की करवाई हत्या

एक महिला दुल्हन बनकर आई और अपने आशिक जीजा के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी. खास बात ये कि पांच दिन बाद हत्यारे जीजा का भी शव सड़क किनारे फेंका हुआ मिला.

जून 9, 2023 - 20:53
 0  17
नई नवेली दुल्हन का खूनी खेल! प्रेमी जीजा से मिलकर पति की करवाई हत्या

गया में नई नवेली दुल्हन ने अपने पति की हत्या अपने प्रेमी मौसेरे जीजा के साथ मिलकर करवा दी. इसके साथ ही 5 दिन के बाद हत्यारे जीजा का भी शव सड़क किनारे से बरामद किया गया. इस मामले का गया पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है और आरोपी कातिल दुल्हन को गिरफ्तार कर पूरे मामले से पर्दा उठा दिया है.

बता दें कि हत्यारे जीजा उपेंद्र यादव का शव आमस थाना क्षेत्र में जीटी रोड किनारे पुलिस ने बरामद किया था. इनकी हत्या कैसे हुई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा. फिलहाल पुलिस ने साजिशकर्ता नई नवेली दुल्हन रियंती कुमारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया है.  इसकी जानकारी देते हुए एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि बीते 29 मई को गुरुआ थाना क्षेत्र के लकराही गांव में अशोक यादव से रियंती देवी की शादी हुई थी, लेकिन शादी के दूसरे दिन युवक लापता हो गया था. जिसके अगले दिन ही युवक का शव धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई थी.

एसएसपी ने बताया कि अनुसंधान के बाद दुल्हन से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपने प्रेमी मौसेरे जीजा के साथ हत्या की साजिश रचने की बात कही. इस पूछताछ के क्रम और भी खुलासा हुआ और दूल्हा अशोक यादव की हत्या के 5 दिन के बाद हत्यारे प्रेमी जीजा उपेंद्र यादव का शव आमस थाना क्षेत्र के सड़क किनारे मिला. एसएसपी ने बताया कि उपेंद्र की हत्या कैसे हुई है, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. चूंकि उसके शरीर पर कहीं भी कोई चोट का निशान नहीं थे इसलिए फिलहाल इसपर स्पष्ट तौर पर बताना मुश्किल है.

पुलिस ने बताया कि अशोक की हत्या वाली रात तक उपेंद्र की प्रेमिका रेवंती से मोबाइल पर बातचीत हुई थी. हत्या वाली रात घटनास्थल पर उसका मोबाइल एक्टिव था. कॉल डिटेल्स के आधार पर पुलिस ने उपेंद्र से पूछताछ की थी, लेकिन उसने अपना जुर्म कबूल नहीं किया. सोमवार को दोबारा बुलाने पर वह मोबाइल स्विच ऑफ कर घर से पैदल निकल गया. हालांकि, उसके अगले दिन मंगलवार को उसका शव मिला पास में रहे उसके मोबाइल को खंगाला गया तो सब कुछ स्पष्ट हो गया.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow