पश्चिम बंगाल में रामनवमी शोभा यात्रा के दौरान पथराव

हावड़ा में रामनवमी शोभायात्रा के दौरान हंगामा हो गया. जिसके बाद मौके पर कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया. प्रदर्शनकारियों की पुलिस के साथ झड़प भी हुई. फिलहाल मौके पर भारी पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया है.

मार्च 30, 2023 - 19:58
 0  38
पश्चिम बंगाल में रामनवमी शोभा यात्रा के दौरान पथराव

हावड़ा में रामनवमी शोभायात्रा के दौरान हंगामा हो गया. जिसके बाद मौके पर कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया. प्रदर्शनकारियों की पुलिस के साथ झड़प भी हुई. फिलहाल मौके पर पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया है. हिंसा को रोकने के लिए पुलिस के जवानों को सख्ती दिखानी पड़ी. इलाके में अब भी तनाव का माहौल है. हालांकि पुलिस स्थिति को नियंत्रण करने में कामयाब रही है. हावड़ा में हंगामे के बाद पुलिसकर्मियों ने फ्लैग मार्च भी किया है.

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हिंसा की खबर पर कहा, मुझे पहले से ही रामनवमी जुलूस के दौरान हिंसा की आशंका थी. रैली को लेकर पहले ही आगाह किया था.

गुजरात के वड़ोदरा शहर में फतेहपुरा इलाके में राम नवमी के जुलूस पर बृहस्पतिवार को दोपहर बाद पथराव किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस उपाधीक्षक यशपाल जगनिया ने कहा कि इस दौरान कुछ गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गयीं, हालांकि कोई घायल नहीं हुआ. जुलूस पुलिस सुरक्षा में पूर्व निर्धारित मार्ग से निकाला गया. अवर पुलिस आयुक्त मनोज निनामा भी मौके पर पहुंचे और शांति बनाये रखने के लिए अतिरिक्त बल तैनात करने का आदेश दिया. उन्होंने कहा कि घटना की जांच के आदेश दिये गये हैं. उन्होंने यह भी कहा कि किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow