'मुसलमान कमजोर होगा तो बीजेपी मजबूत होगी' - सपा सांसद एसटी हसन

बीजेपी के पसमांदा मुसलमानों को लुभाने के सवाल पर पर सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन का कहना है कि मुसलमानों में पसमांदा नाम की कोई चीज नहीं होती.

अप्रैल 9, 2023 - 19:17
 0  30
'मुसलमान कमजोर होगा तो बीजेपी मजबूत होगी' - सपा सांसद एसटी हसन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के 100वें एपिसोड को यूपी बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता यूपी के 100 मदरसों में मदरसा छात्रों और शिक्षकों के बीच सुनाने का कार्यक्रम करेंगे. बीजेपी के इस फैसले पर सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए आरोप लगाया और कहा कि मेरी प्रधानमंत्री जी से दरख्वास्त है कि मदरसों के हालात को पहले देखें. 50 महीनों से वहां के टीचर्स को तनख्वाह नहीं मिली. पहले उनको वेतन दें. ये मन की बात को तब करें जब वाकई खुलुसे नियत से अगर आप वाकई उनका उद्धार करना चाहते हों. एक तरफ आपके नेता लोग बुलडोजर चलवा रहे हैं, असम में मदरसों पर दूसरी तरफ मन की बात सुना रहे हैं. अब आप चाहते क्या हैं.

बीजेपी के पसमांदा मुसलमानों को लुभाने के सवाल पर पर सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन का कहना है कि मुसलमानों में पसमांदा नाम की कोई चीज नहीं होती. मुसलमानो में बराबरी का संदेश दिया गया है इस्लाम में कि हर इंसान एक दूसरे के बराबर है. वो इंसान अल्लाह के नजदीक बड़ा है जो उसके बताये रास्ते पर चलता है. मस्जिद में हम एक शफ़ में खड़े होकर नमाज पढ़ते हैं. कोई छोटा बड़ा नहीं होता. ये पसमांदा कर करके मुसलमानो को बांटने की साजिशें हो रही है और मुसलमान बंटेगा या मुसलमान कमजोर होगा तो बीजेपी मजबूत होगी सबको मालूम है.

वहीं मन की बात को 2024 से जोड़ कर देखने के सवाल पर उनका कहना है कि मुसलमान अभी क्यों याद आ रहे हैं. मन की बात तो बहुत हो गईं 99 हो गयीं इससे पहले क्यों नहीं याद आये थे. अब क्यों याद आ रहे हैं. चुनाव सामने है तो मुसलमानों को बहकाने के ये हड़कंडे हैं. इससे बीजेपी को लाभ पर उनका कहना है कि इससे कोई लाभ नहीं होगा. मुसलमान अब इतना बेबकूफ नहीं रह गया है सिवाए चंद उन लोगों के जिनका कोई इंट्रेस्ट होता है. वो कुछ लाभ उठा लें. बाकी मुसलमानो से बीजेपी को कोई लाभ नहीं होगा.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow