गोवा जा रही फ्लाइट में उर्फी जावेद से छेड़छाड़

एक फ्लाइट में मुंबई से गोवा जा रही थी, तभी मुझे परेशान किया गया। उर्फी ने बताया कि फ्लाइट में बैठे कई मेल यात्री उनकी तरफ इशारा करते हुए गंदी बातें कह रहे थे, उनके साथ छेड़छाड़ कर रहे थे और उनका नाम भी पुकार रहे थे।

जुलाई 22, 2023 - 13:04
जुलाई 22, 2023 - 13:06
 0  23
गोवा जा रही फ्लाइट में उर्फी जावेद से छेड़छाड़

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद इस समय सुर्खियों में छाई हुई हैं। खबर है कि उर्फी जावेद को हाल ही में एक फ्लाइट में कथित तौर पर काफी परेशान किया गया है। कई पुरुष यात्रियों ने उनके साथ छेड़छाड़ भी की है। उर्फी जावेद के साथ ये घटना तब घटी जब वह फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास में मुंबई से गोवा जा रही थीं। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट लिखा है और दावा किया है कि जब वह फ्लाइट में सफर कर रही थीं तो कुछ लोगों ने उनके बारे में खराब टिप्पणियां की थीं।

उर्फी जावेद ने खुद सोशल मीडिया पर बताया है कि उनके साथ मुंबई से गोवा जाने वाले फ्लाइट के इकोनॉमी क्लास में गंदा बर्ताब किया गया है। कुछ पुरुष यात्रियों ने उर्फी को खूब परेशान किया है। वहीं जब उर्फी ने उन लोगों का सामना करने की कोशिश की, तो उनमें से एक यात्री ने उर्फी को बताया कि उसके सभी दोस्त नशे में थे।

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है- कल एक फ्लाइट में मुंबई से गोवा जा रही थी, तभी मुझे परेशान किया गया। उर्फी ने बताया कि फ्लाइट में बैठे कई मेल यात्री उनकी तरफ इशारा करते हुए गंदी बातें कह रहे थे, उनके साथ छेड़छाड़ कर रहे थे और उनका नाम भी पुकार रहे थे। उर्फी ने कहा- जब मैंने उनका सामना किया तो उनमें से एक ने कहा कि उनके दोस्त नशे में थे। नशे में होना महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का कोई बहाना नहीं है। ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए वो भी किसी पब्लिक फिगर के साथ और पब्लिक ट्रांसपोर्ट में।

उर्फी जावेद ने अपने ट्रोल होने को लेकर कहा है कि वह आलोचनाएं सुनकर काफी परेशान हो जाती हैं। उर्फी ने कहा- मैं इंसान हूं इसलिए ट्रोल होने पर परेशान हो जाती हूं। लेकिन मेरा परेशान होना सिर्फ 5-10 मिनट तक ही रहता है। इसके बाद मैं खुद से कहती हूं कि वह शायद बहुत बदसूरत हैं और मैं सुंदर हूं इसलिए मुझे ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें कि उर्फी जावेद फेमस फिल्म, सीरियल्स और वेब सीरीज मेकर एकता कपूर की 'लव, सेक्स और धोखा 2' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow