पति को दूसरी लड़कियों से संबंध बनाने की परमिशन

महिला का कहना है कि जब वह घर के अन्य कामों में बिजी रहती है तो उसका पति दूसरी महिलाओं के साथ इश्क फरमाता है और उसे इससे कोई फर्क भी नहीं पड़ता।

मार्च 31, 2023 - 20:13
 0  29
पति को दूसरी लड़कियों से संबंध बनाने की परमिशन

अमेरिकी की मोनिका हल्डट का मानना ​​​​है कि उसका सबसे पहला काम अपने पति को खुश करने की है चाहे उसकी ज़रूरतें कुछ भी हों, भले ही वह दूसरी महिलाओं के साथ संबंध बनाना चाहता हो। न्यूयॉर्क पोस्ट से बात करते हुए मोनिका ने कहा कि एक पत्नी के रूप में उनका प्राथमिक उद्देश्य अपने पति जॉन को खुश करना है। उन्होंने यह भी कहा कि उनका मानना ​​है कि अपने पति को अन्य महिलाओं के साथ फ्लर्ट करने और सोने की अनुमति देने से उनके रिश्ते को बहुत फायदा होता है।

शादी के बाद विवाहेत्तर संबंध रखना न सिर्फ रिश्तों में खटास ला देता है बल्कि समाज और कानून की नजर में भी यह अपराध है। लेकिन, अगर यह कहा जाए कि पत्नी की रजामंदी के बाद शख्स दूसरी महिलाओं से विवाहेत्तर संबंध रखता है, आप यकीन करेंगे? ये मामला अमेरिका का है। मोनिका हल्डट नाम की एक महिला अपने पति से प्यार को अलग ही स्तर पर ले गई है। उसका मानना है कि उसकी सबसे पहली जिम्मेदारी अपने पति को खुश करना है। इसलिए जब वह घर के अन्य कामों जैसे खाना पकाना या सफाई में बिजी रहती है तो उसका पति दूसरी महिलाओं के साथ इश्क फरमाता है और उसे इससे कोई फर्क भी नहीं पड़ता।

मोनिका घर की हर चीज का ध्यान रखती है, एक गृहिणी के रूप में काम करती है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उसके पति के पास वह सब कुछ हो जिसकी उसे जरूरत है। जब वह खाना बनाती है, साफ-सफाई करती है और घर के कामों की देखभाल करती है, तब मोनिका अपने पति को दूसरी महिलाओं के साथ समय बिताने के लिए दूर भेज देती है।

महिला ने दावा किया कि उसने अपने पति के लिए डेली रूटीन सेट किया है। जिसे वह खुशी-खुशी स्वीकार करता है। मोनिका कहती है कि हो सकता है कि कुछ महिलाओं को मेरा यह काम पसंद नहीं हो लेकिन मुझे यह काफी रिलेक्स देता है। महिला ने कहा कि उसका पति सिर्फ खूबसूरत महिलाओं के साथ ही संबंध रखता है। जॉन को सुंदर महिलाएं आकर्षित करती हैं।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow