गाने की जगह बज गई प्रेमिका से की गई बात की रिकॉर्डिंग

डीजे पर प्रेमी और महिला के बीच हुईं बातों की रिकॉर्डिंग सुनकर मोहल्ले के लोग शर्म से घरों से बाहर नहीं निकले। लेकिन महिला के पति का खून खौल गया।

फ़रवरी 15, 2023 - 05:54
 0  27
गाने की जगह बज गई प्रेमिका से की गई बात की रिकॉर्डिंग

जानकारी के मुताबिक बंडा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला का पड़ोस के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों मोबाइल पर बातें करते थे। प्रेमी अपने मोबाइल में प्रेमिका से की गई बातों की रिकार्डिंग कर लेता था। सोमवार शाम महिला का प्रेमी अपने घर पर मोबाइल से डीजे पर गाने बजा रहा था। इसी दौरान महिला से की बातों की रिकॉर्डिंग बज गई। 

शाहजहांपुर में मोबाइल फोन पर शादीशुदा प्रेमिका से की गई बातों की रिकॉर्डिंग करना एक युवक को भारी पड़ गया। मोबाइल पर की गई रिकॉर्डिंग से दोनों के प्रेम प्रसंग की पोल खुल गई। इसके बाद महिला के पति और प्रेमी के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों के परिवार भिड़ गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के तीन लोगों पर कार्रवाई की है। 

डीजे पर प्रेमी और महिला के बीच हुईं बातों की रिकॉर्डिंग सुनकर मोहल्ले के लोग शर्म से घरों से बाहर नहीं निकले। लेकिन महिला के पति का खून खौल गया। वह युवक के घर पहुंच गया और उसे पीटने लगा। प्रेमी युवक ने भी महिला के पति को पीटा। दोनों पक्ष के लोग आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को रफा-दफा कर दिया। 

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow