पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार हरीम शाह का न्यूड VIDEO लीक

पाकिस्तानी वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा, "मैंने ये वीडियो कुछ साल पहले खुद फिल्माए थे। उनमें से एक को कराची के एक घर में और दूसरे को इस्लामाबाद में शूट किया गया था।''

मार्च 4, 2023 - 17:23
 0  98
पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार हरीम शाह का न्यूड VIDEO लीक

पाकिस्तानी टिकटॉक सनसनी हरीम शाह का एक प्राइवेट वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि उनके करीबी दोस्त ने इसे अंजाम दिया है। मोरक्को के एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए टिकटॉक स्टार ने इस बात खुलासा किया कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह वास्तविक है।

हरीम शाह पाकिस्तान में एक उभरती हुई टिकटॉक स्टार हैं। उनका असली नाम फिजा हुसैन है। उनकी बड़ी सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर शाह के 2,96,000 फॉलोअर्स हैं। टिकटॉक पर इसकी संख्या 1,86,000 के करीब है। उनके वीडियो को दुनिया भर में लाखों लोगों ने देखा है। उनका जन्म 1991 में जरार हुसैन शाह के घर हुआ था। उन्होंने पाकिस्तान के एक धार्मिक स्कूल में पढ़ाई की थी।

पाकिस्तानी वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा, "मैंने ये वीडियो कुछ साल पहले खुद फिल्माए थे। उनमें से एक को कराची के एक घर में और दूसरे को इस्लामाबाद में शूट किया गया था। खट्टक और नाज उस समय मेरे साथ रह रहे थे। उन्होंने मेरा मोबाइल चुरा लिया और वीडियो को सेव कर लिया।'' शाह ने कहा कि वह दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी। आपको बता दें कि हरीम शाह के वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow