MasterChef India 7 शो के जजेस पर लगे बायस्ड होने के आरोप

MasterChef India 7 गरिमा अरोड़ा ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता।

मार्च 30, 2023 - 12:31
 0  44
MasterChef India 7 शो के जजेस पर लगे बायस्ड होने के आरोप

MasterChef India का 7वां सीजन अपने आखिरी पढ़ाव पर आ चुका है। शो को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं, लेकिन साथ ही इस बार जजेस के ऊपर बायस्ड होने का आरोप भी लग रहा है। सोशल मीडिया पर जजेस को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है जजेस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए गरिमा ने कहा,”मुझे इस बारे में कुछ नहीं कहना है, मुझे लगता है कि हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है और वे चीजों के बारे में क्या सोचते हैं। हमने बस अच्छे मन से सब किया है। मेरे लिए, यह देखना बहुत ही रोमांचक था कि हर शेफ में अपने स्टेट के फूड के लिए किस तरह का गर्व और सम्मान है। मुझे उनसे सीखने को मिला, इसलिए मेरे लिए यह बहुत रोमांचक था।”

गरिमा अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर मिल रहे ट्रोलर्स को लेकर अपनी बात रखी है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में गरिमा ने बताया कि एक कंटेस्टेंट के प्रति बायस्ड होने का आरोप उनपर लगातार लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उनका कहना है कि हर किसी को अपनी सोच और मान्यताओं पर विश्वास करने का अधिकार है। गरिमा ने कहा कि ट्रोलर्स से उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

अरुणा विजय के प्रति बायस्ड बताए जाने पर उन्होंने कहा कि ये लोगों पर है कि वह किस बात को कैसे लेते हैं। उन्होंने लोगों की सोच से फर्क नहीं पड़ता है। जिसे जो सोचना है सोच सकता है।

बता दें कि इस पढ़ाव पर आकर कड़ी टक्कर देने के बाद गुरकीरत सिंह और कमलदीप कौर इस शो से बाहर हो गए हैं। जिसके बाद शो में अरुणा विजय, नयनज्योति सैकिया, सांता सरमाह और सुवर्णा बागुल बच गए हैं और नए पढ़ाव पर पहुंच गए हैं। वैसे तो शो के विनर का नाम पहले ही सोशल मीडिया पर आ चुका है। खबर है कि इस बार ये सीजन नयनज्योति जीतने वाले हैं।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow