वरुण चक्रवर्ती हुए भावुक, कहा बेटे को अब तक नहीं देखा, अवॉर्ड उसे समर्पित

वरुण चक्रवर्ती हुए भावुक, कहा बेटे को अब तक नहीं देखा, अवॉर्ड उसे समर्पित

अप्रैल 27, 2023 - 11:00
 0  23
वरुण चक्रवर्ती हुए भावुक, कहा बेटे को अब तक नहीं देखा, अवॉर्ड उसे समर्पित

आरसीबी को हराने में केकेआर के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती का अहम योगदान रहा। केकेआर ने 21 रनों से मुकाबला अपने नाम कर लिया। वरुण ने तीन विकेट झटके। केकेआर ने इस सीजन दूसरी बार आरसीबी को पराजित कर दिया। इससे पहले ईडन गार्डंस में भी आरसीबी की हार हुई थी। वरुण चक्रवर्ती को मुकाबले के बाद प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। उन्होंने अपना अवॉर्ड नवजात शिशु को समर्पित कर दिया। वरुण चक्रवर्ती पिता बने हैं। हालांकि वह अपने बेटे को अभी तक देख नहीं पाये हैं। उन्होंने कहा कि आईपीएल के बाद मैं अपने बेटे से मिलने वाला हूं। अवॉर्ड लेने के बाद वरुण चक्रवर्ती ने कहा कि मैं अब तक अपने बेटे को नहीं देख पाया हूं। यह अवॉर्ड बेटे को समर्पित करता हूं। उन्होंने अवॉर्ड अपनी पत्नी को भी डेडीकेट किया। इस दौरान इनका इंटरव्यू कर रहे हर्षा भोगले ने केकेआर के सीईओ से निवेदन करते हुए कहा कि वरुण को एक बार जाने दें ताकि वह अपने बेटे को देख सकें।
मुकाबले के बारे में बोलते हुए वरुण चक्रवर्ती ने कहा कि पिछले मैच के दौरान मैंने कुल 49 रन खर्च किये थे। इस बार मैंने अच्छा काम किया। विविधताओं के बजाय सटीकता पर ध्यान दिया। मैं विविधताओं के लिए प्रयास ही नहीं कर रहा था। मुश्किल समय में ओवर डालने की चुनौती मुझे पसंद है। नितीश मुझे ऐसे समय में गेंद थमाते हैं और मुझे यह अच्छा लगता है।
गौरतलब है कि वरुण चक्रवर्ती ने इस मुकाबले में 27 रन देते हुए 3 विकेट अपने नाम किये। आरसीबी की टीम को झटके देकर उन्होंने मैच में केकेआर की वापसी कराई। एक समय आरसीबी की टीम लक्ष्य हासिल करने की तरफ तेजी से आगे बढ़ रही थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 5 विकेट पर 200 रनों का स्कोर खड़ा किया। जेसन रॉय ने तूफानी फिफ्टी जमाई। इसके बाद आरसीबी की टीम ने जवाबी पारी में खेलते हुए 8 विकेट पर 179 का स्कोर हासिल किया। आरसीबी के लिए विराट कोहली के बल्ले से फिफ्टी देखने को मिली।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow