सहयोगी को प्रताड़ित करने के आरोप में HDFC ने वरिष्ठ कमर्चारी को किया सस्पेंड

HDFC बैंक ने इस घटना को लेकर कहा है कि वर्कप्लेस पर हम किसी के साथ गलत व्यवहार को लेकर जीरो टोलरेंस की नीति के तहत काम करते हैं. बैंक हमेशा अपने कर्मचारियों के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार करता है.

जून 5, 2023 - 21:57
 0  27
सहयोगी को प्रताड़ित करने के आरोप में HDFC ने वरिष्ठ कमर्चारी को किया सस्पेंड

देश की सबसे बड़े बैंकों में से एक HDFC ने अपने सहयोगियों को प्रताड़ि करने के आरोप में अपने एक वरिष्ठ कर्मचारी को सस्पेंड किया है. बीते दिन इस कर्मचारी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उसे अपने सहयोगी पर चिल्लाते देखा गया था. बताया जा रहा है वरिष्ठ कर्मचारी अपने सहयोगी द्वारा टारगेट पूरा ना करने की वजह से गुस्से में था और उसे डांट रहा था. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ही बैंक ने वरिष्ठ कर्मचारी के खिलाफ एक्शन लिया है. 

बैंक ने इस घटना को लेकर कहा है कि वर्कप्लेस पर हम किसी के साथ गलत व्यवहार को लेकर जीरो टोलरेंस की नीति के तहत काम करते हैं. बैंक हमेशा अपने कर्मचारियों के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार करता है. 

HDFC के जिस ब्रांच पर यह घटना हुई उसके सर्विस मैनेजर अजय ने कहा कि शुरुआती जांच के आधार पर हमने फिलहाल आरोपी कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया है. मामले बैंक के दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए इस घटना की विस्तृत जांच की जा रही है. अजय ने आगे कहा कि हम HDFC बैंक में रहते हुए गलत व्यवहार के लिए जीरो टॉलरेंस नीति के तहत काम करते हैं. हम अपने अपने सभी कर्मचारियों के साथ गरिमा और सम्मान के साथ व्यवहार करने में दृढ़ विश्वास रखते हैं. 

बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में आरोपी कर्मचारी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि मुझे बताओ कि बीते दो दिनों में कितने सेविंग और करेंट एकाउंट खोले गए. तुम्हे 15 नए एकाउंट खोलने थे लेकिन तुम सिर्फ 5 खोल पाए हो.

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow