बिहार में 2025 में बीजेपी सरकार बनी तो दंगाइयों को उल्टा लटका देंगे

बिहार में 2025 में बीजेपी सरकार बनी तो दंगाइयों को उल्टा लटका देंगे

अप्रैल 2, 2023 - 18:11
 0  21
बिहार में 2025 में बीजेपी सरकार बनी तो दंगाइयों को उल्टा लटका देंगे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को सासाराम और बिहारशरीफ शहरों में सांप्रदायिक हिंसा रोकने में विफल रहने के लिए बिहार की नीतीश कुमार नीत महागठबंधन सरकार पर निशाना साधा और कहा कि अगर बीजेपी 2025 में राज्य में सरकार बनाती है तो दंगाइयों को उल्टा लटका दिया जाएगा.

नवादा जिले के हिसुआ में एक रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रमुख रणनीतिकार माने जाने वाले शाह ने कहा कि बिहार के लोगों ने 2024 के आम चुनावों में सभी 40 लोकसभा सीटों पर पार्टी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने का फैसला किया है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, देश के लोगों ने फैसला किया है कि नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. एक बार ऐसा हो जाने के बाद, नीतीश कुमार अपने डिप्टी तेजस्वी यादव को कमान सौंपने के अपने वादे से पीछे हट जाएंगे और पीएम बनने का उनका सपना बिखर जाएगा.

शाह ने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद और नीतीश कुमार ने तुष्टिकरण की राजनीति की है जिससे आतंकवाद को फलने-फूलने में मदद मिली है, जबकि मोदी ने जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को खत्म कर दिया है.

गृह मंत्री शाह ने कहा, जातिवाद का जहर फैलाने वाले नीतीश कुमार और जंगलराज के प्रणेता लालू प्रसाद से भाजपा कभी हाथ नहीं मिला सकती.
शाह ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा बंद हैं.

शाह ने दावा किया कि कांग्रेस, जद (यू), राजद, टीएमसी ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का विरोध किया, जबकि “एक ठीक सुबह, मोदी ने वहां एक आसमानी मंदिर की नींव रखी”.

राज्य में सांप्रदायिक हिंसा पर उन्होंने कहा, “मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि स्थिति जल्द सामान्य हो. जब मैंने सुबह राज्यपाल से बात की तो राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह नाराज हो गए और पूछा कि मुझे बिहार की चिंता क्यों है. केंद्रीय गृह मंत्री मैं हूंऔर बिहार की कानून व्यवस्था मेरी भी चिंता है. ” (पीटीआई- ANI)

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow