जॉब के लिए जमीन घोटाले में लालू-राबड़ी और तेजस्वी पर चार्जशीट दायर जल्द हो सकती गिरफ्तारी

लालू फैमिली पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। जॉब के लिए जमीन घोटाले में सीबीआई ने आज सोमवार को दिल्ली की एक अदालत में राजद सुप्रीमो लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ चार्जशीट दायर की है।

जुलाई 3, 2023 - 20:30
 0  17
जॉब के लिए जमीन घोटाले में लालू-राबड़ी और तेजस्वी पर चार्जशीट दायर जल्द हो सकती गिरफ्तारी

जॉब के लिए जमीन घोटाले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है। चार्जशीट में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सहित कई अन्य लोगों के नाम आरोपी के तौर पर शामिल हैं। नौकरी के बदले जमीन घोटाले से संबंधित मामले में पूर्व केंद्रीय रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव, बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और कई अन्य के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया है।

सीबीआई के विशेष लोक अभियोजक अधिवक्ता डीपी सिंह ने कोर्ट को बताया कि पहले से ही आरोप पत्र दायर होने के बावजूद मामले में एक नया आरोप पत्र दायर किया गया है क्योंकि कथित कृत्य एक अलग तरीके से किया गया है। डीपी सिंह ने अदालत को यह भी सूचित किया गया कि लालू और तीन अन्य के खिलाफ धाराओं पर मंजूरी का इंतजार है। चार्जशीट दाखिल होने के बाद लालू परिवार पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है।

आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने चार्जशीट को लेकर बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने तो खुद कहा था कि चार्जशीट में उनका नाम आएगा। अभी जिस तरह का माहौल है और भाजपा जैसी राजनीति कर रही है उसमें यही होना था लेकिन हमारी राजनीति में कोई बदलाव नहीं आएगा...देश को हिंदू राष्ट्र बनाने से रोकने के लिए जो भी कुर्बनी देनी होगी उसके लिए हम तैयार हैं।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow