Reel के चक्कर में रेल से टकराए दो लड़कों की मौत

इंस्टाग्राम और फेसबुक पर रील बनाकर वाहवाही लूटने के चक्कर में बुधवार शाम दो दोस्तों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई।

फ़रवरी 23, 2023 - 22:46
 0  27
Reel के चक्कर में रेल से टकराए दो लड़कों की मौत

इंस्टाग्राम और फेसबुक पर रील बनाकर वाहवाही लूटने के चक्कर में बुधवार शाम दो दोस्तों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त वंश शर्मा उर्फ पंडित (23) और वरुण उर्फ मोनू (22) के रूप में हुई है। हादसे के समय दोनों युवक शाहदरा के नजदीक कांति नगर रेलवे फाटक के पास ट्रैक पर रील बना रहे थे। जिस ट्रैक पर दोनों मौजूद थे, अचानक उस पर पीछे से ट्रेन आ गई और दोनों चपेट में आ गए। 

दोनों ने ईयर फोन लगा रखे थे, जिससे दोनों को लोगों व ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी। पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिवार के हवाले कर दिए। गीता कॉलोनी के श्मशान घाट पर दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। रेलवे थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल कब्जे में लेकर जांच कर रही है।

दोनों को सोशल मीडिया पर रील बनाने का शौक था। दोनों के इंस्टाग्राम पर दो-दो अकाउंट होने के अलावा फेसबुक पर भी अकाउंट थे। दोनों दोस्त अक्सर रील बनाने के लिए घर के नजदीक रेलवे ट्रैक पर जाते रहते थे। बुधवार दोपहर को दोनों एक साथ घर से निकले थे। शाम के समय लोगों ने दोनों को ट्रेन की चपेट में आते हुए देखकर पुलिस को खबर दी। शवों से कुछ दूरी पर दोनों के मोबाइल बरामद हुए। हादसे के समय दोनों रील के लिए वीडियो बना रहे थे। मामले की सूचना परिवार को मिली तो वे रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। लोगों को जब पता चला कि वंश और वरुण की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई है तो रेलवे ट्रैक के पास भीड़ जुट गई।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow