पाकिस्तानी खिलाड़ी के आउट होने पर लगे ‘जय श्री राम’ के नारे, उदयनिधि ने नाराजगी जाहिर की

शनिवार को अहमदाबाद में खेले गए भारत बनाम पाकिस्तान मैच में जय श्री राम के नारे लगे हैं। इस पर डीएमके नेता ने अपनी नाराजगी जताई है।

अक्टूबर 15, 2023 - 19:51
 0  22
पाकिस्तानी खिलाड़ी के आउट होने पर लगे ‘जय श्री राम’ के नारे, उदयनिधि ने नाराजगी जाहिर की

शनिवार को खेले गए भारत बनाम पाकिस्तान महामुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत अपने नाम की। भारतीय क्रिकेट टीम ने लगातार पाकिस्तान को 8 वीं बार हराया है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस महामुकाबले में स्टेडियम दर्शकों से खचा-खच भरा रहा। अब इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर एक वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेटरों के आउट होने पर इंडियन फैंस ‘जय श्री राम’ का नारा लगाते दिख रहे हैं।अब इस वीडियो की क्लिप शेयर करते हुए डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन ने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

तमिलनाडु के खेल एवं युवा मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'भारत अपनी खेल भावना और आतिथ्य सत्कार के लिए प्रसिद्ध है। हालांकि, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ किया गया व्यवहार अस्वीकार्य है। खेल को देशों के बीच एकजुट करने वाली शक्ति बनना चाहिए और सच्चे भाईचारे को बढ़ावा देना चाहिए। नफरत फैलाने के लिए इसे इसे नफरत फैलाने के औज़ार के तौर पर इस्तेमाल करना निंदनीय है ।”

दरअसल, शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए भारत बनाम पाकिस्तान मैच में पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान आउट होकर पवैलियन लैट रहे थे, इस दौरान भारतीय फैंस ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने लगे। इस मामले पर DMK नेता उदयनिधि का रिएक्शन आने के बाद कई लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। 

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow