लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी, कहा- सिद्धू मूसेवाला की तरह संजय राउत को दिल्ली में मार डालूंगा

शिवसेना (उद्धव ठाकरे) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से एक धमकी भरा संदेश मिला है। इसमें पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह दिल्ली में उनकी भी हत्या करने की धमकी दी गई है।

अप्रैल 1, 2023 - 12:04
अप्रैल 1, 2023 - 12:11
 0  29
लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी, कहा- सिद्धू मूसेवाला की तरह संजय राउत को दिल्ली में मार डालूंगा

शिवसेना (उद्धव ठाकरे) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से एक धमकी भरा संदेश मिला है। इसमें पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह दिल्ली में उनकी भी हत्या करने की धमकी दी गई है। संजय राउत ने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महाराष्ट्र पुलिस ने कहा है कि वह मामले की जांच कर रही है।

संजय राऊत ने कहा है कि महाराष्ट्र में नई सरकार के आने के बाद हमारी सुरक्षा हटाई गई। अब मुझे धमकी मिली है। मैंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है। सिद्धू मूसेवाला की पिछले साल 29 मई को मानसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इससे ठीक एक दिन पहले राज्य सरकार ने उनकी सुरक्षा कम कर दी थी। उन्हें बेहद नजदीक से गोली मारी गई थी। हमलावरों ने मूसेवाला पर 30 राउंड से अधिक गोलियां चलाईं।

आपको बता दें कि हाल ही में सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को भी ई-मेल से जान से मारने की धमकी दी गई थी। मूसेवाला के पिता ने कहा कि मुझे राजस्थान से आए एक ई-मेल में धमकी दी गई है कि लॉरेंस बिश्नोई का नाम न लूं, नहीं तो मेरी हत्या कर दी जाएगी।

आपकी प्रतिक्रिया क्या है?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow